होनी को अनहोनी कर देने वाले महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों कश्मीर की ड्यूटी पे है,क्रिकेट एकेडमी खोलने का है विचार ..

होनी को अनहोनी कर देने वाले महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों कश्मीर की ड्यूटी पे है,क्रिकेट एकेडमी खोलने का है विचार ..

होनी को अनहोनी कर देने वाले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान इन दिनों सेना के साथ कश्मीर में ड्यूटी कर रहे हैं.वही  सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके महेंद्र सिंह धोनी ने कश्मीर में क्रिकेट को आगे बढ़ाने के लिए बड़ा अनोखा कदम उठाने का फैसला किया है. धोनी कश्मीर के लोगों के लिए एक क्रिकेट एकेडमी खोलने पर विचार कर रहे हैं. इस एकेडमी के जरिए धोनी कश्मीर के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में मदद करना चाहते हैं.

 

रिपोर्ट में सामने आया है कि धोनी ने कश्मीर में क्रिकेट एकेडमी खोलने की इच्छा के बारे में खेल मंत्रालय को बता दिया है. हालांकि धोनी कश्मीर में हालात सामान्य होने के बाद ही एकेडमी बनाने पर पहल करेंगे. इतना ही नहीं धोनी फ्री में ही कश्मीरी खिलाडियों के लिए इस एकेडमी को चलाना चाहते हैं.

 

इससे पहले खबर आई थी कि भारतीय सेना के साथ कश्मीर में समय बिता रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब केन्द्र शासित प्रदेश लद्दाख के लेह में तिरंगा फहरा सकते हैं. धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे. कश्मीर में आर्मी के लिए ड्यूटी कर रहे धोनी के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. धोनी आर्मी में एक सामान्य जवान की तरह ड्यूटी पर तैनात है और सभी काम कर रहे हैं.

 

You Might Also Like