बाटला हाउस’ को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली रिलीज की हरी झंडी

बाटला हाउस’ को दिल्ली हाई कोर्ट से मिली रिलीज की हरी झंडी

दिल्ली के बाटला हाउस एनकाउंटर पर बनी जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘बाटला हाउस’  इस  फिल्म को मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने भी कुछ निर्देशों के बाद रिलीज करने के लिए  हरी झंडी दे दी है. 15 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना सोशल मीडिया परधमाल मचा रहा  है.  इस फिल्म के गाने ‘जाको राखे साइयां’ ने भी यूट्यूब पर  अपना कब्जा जमा लिया है. रिलीज होने  के एक दिन के अंदर ही गाने ने 1 मिलियन यानि कि 10 लाख से ज्यादा व्यूज इकठ्ठा कर  लिए हैं.

फिल्म का गाना  जाको राखे साइयां ने  धमाल मचाया :

फिल्म के इस गाने को जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस  गाने को सिंगर रोचक और नवराज हंस ने गाया है वहीं इसे गौतम शर्मा और गुरप्रीत सैनी ने लिखा है. गाने को सुनकर आपके दिल में देशभक्ति की भावना  जाग जाएगी

‘बाटला हाउस’ को दिल्ली हाई कोर्ट ने दी  हरी झंडी:

आपको बता दें कि 19 सितंबर, 2008 को भी जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कई लोगो  ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट भी  बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी को लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म ‘बाटला हाउस’ बनाई है. जॉन अब्राहम इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर भी  आएंगी.

You Might Also Like