अपनी मुंहबोली बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, कही दिल छू लेनेवाली बात

अपनी मुंहबोली बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, कही दिल छू लेनेवाली बात

रक्षा बंधन के एक दिन पहले बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने अपनी उस बहन को याद किया है जिन्‍होंने मुसीबत  के दिनों में उन्‍हें जगह  दी थी. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी उस बहन के साथ एक पुरानी तसवीर साझा की है. उन्‍होंने तसवीर शेयर करते हुए बताया कि संघर्ष के दिनों में जब उनके सिर पर छत नहीं थी तब उनकी उस बहन ने उन्‍हें बालकनी में रहने की जगह दी थी और जिससे वे सालों पहले राखी बंधवाया करते थे. रक्षा बंधन के मौके पर एक बार फिर धर्मेंद्र को उस बहन की याद आ गई.

धर्मेंद्र ने तसवीर शेयर करते हुए लिखा,’ मेरे गाँव की  इस देवी ने ,जाँलेवा मेरे मुश्किल के दिनों में  अपने रेल्वे क्वॉर्टर नम्बर 75 की बाल्कनी में रहने को जगह  दी थी मुझे हर साल राखी बाँधती थी. ये नहीं रहीं. राखी के दिन बहुत याद आती हैं इनकी| राखी के इस  शुभ दिन पर देश भर की बहनों को जी जान से प्यार.’

धर्मेंद्र के इस पोस्‍ट से साफ है कि स्‍ट्रगल के दिनों में वह इस महिला की घर की बालकनी में सोया करते थे. इस पोस्‍ट पर आ रहे कमेंट से पता चला है कि इस महिला का नाम लक्ष्‍मी है. फैंस धर्मेंद्र और उनकी बहन की तसवीर को बेहद पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, धर्मेंद्र इनदिनों फिल्‍मों से काफी  दूर हैं. वे अपना ज्‍यादातर समय अपने फार्महाउस पर गुजारते हैं. वे अपने फॉर्महाउस पर सब्जियां भी उगाते हैं. वे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं.

You Might Also Like