लता मंगेशकर का गीत गाकर फेमस हुईं रानू मंडल, अब बताया- क्यों गाती थीं रेलवे स्टेलशन पर गाना

‘स्‍वर कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गीत ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. रेलवे स्‍टेशन पर गीत गाकर अपना गुसर-बसर करनेवाली रानू मंडल को हाल ही में हिमेश रेशमिया ने मौका दिया और अपने स्‍टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड किया. इससे जुड़ा एक वीडियो में उन्‍होंने शेयर किया था जिसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. हाल ही में रानू जी टीवी के रियेलिटी सिगिंग शो सुपरस्‍टार सिंगर पर खास गेस्‍ट बनकर पहुंची थीं.

शो के होस्‍ट जय भानुशाली ने रानू से पूछा कि आप रेलवे स्‍टेशन पर गाना क्‍यों गाती थीं ? रानू ने कहा,’ मैं रेलवे स्‍टेशन पर इसलिए गाती थी क्‍योंकि मेरे पास घर नहीं था और गाना गाकर मैं अपना पेट भरती थी. वहां कोई कभी बिस्‍किट दे जाता था तो कोई पैसा.’

हिमेश ने अपनी नयी फिल्‍म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए रानू मंडल से एक गीत रिकॉर्ड करवाया है. इस गाने के बोल ‘तेरी मेरी कहानी’ है. हिमेश ने शो के दौरान कहा,’ मुझे हमेशा सलमान के पिता  ने कहा है कि अगर कोई टैलेंट दिखे और दिल के अंदर से आवाज आये तो उसे जरूर आगे लेकर जाना चाहिये.

बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं. रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है. उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था. रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं. इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.

Related Articles

Live TV
Close