350 करोड़ बजट, 2 साल शूटिंग, पहले दिन कितना कमाएगी प्रभास की साहो?

एक्टर प्रभास की मेगाबजट फिल्म साहो 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और पहले दिन इसके धमाकेदार बिजनेस करने की उम्मीद लगाई जा रही है. फिल्म की मेकिंग, प्रमोशन, एक्शन सीक्वेंस से लेकर स्टारकास्ट तक पर भारी पैसा खर्च किया गया है. तो इस फिल्म के पहले दिन कितनी कमाई करने की उम्मीद है? कितना है इसका बजट और इसे कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है? आइए जानते हैं.

द कपिल शर्मा शो पर एक्टर प्रभास ने बताया कि इस फिल्म को बनाने में कुल 350 करोड़ रुपये के आसपास खर्च आया है. फिल्म देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. साहो को नॉर्थ इंडिया में करीबन 4500 और तेलंगाना-आंध्रप्रदेश में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स मिली हैं. प्रभास, श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर और मुरली शर्मा जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि सिर्फ हिंदी वर्जन में पहले दिन साहो 22 करोड़ रुपये कमा लेगी.

जहां तक दूसरी भाषाओं के बिजनेस का सवाल है तो आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और रिपोर्ट्स की मानें तो आंध्र और तमिलनाडु में फिल्म पहले दिन में 75 करोड़ रुपये कमा लेगी. फिल्म को बनाने में अच्छा खासा पैसा खर्च किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज से पहले ही अपनी लागत निकाल चुकी है.

Related Articles

Live TV
Close