MP कांग्रेस अध्यक्ष पद पर घमासान

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को दिल्ली में पार्टी हाईकमान सोनिया गांधी से मुलाकात की. कमलनाथ और सोनिया गांधी के बीच चली आधे घंटे की मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि अब जल्द ही नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम का एलान किया जा सकता है. कमलनाथ ने बताया कि सोनिया गांधी से संगठन को लेकर चर्चा हुई, जो पूरी तरह से सफल रही.

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मुझे ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी की जानकारी नही है. मुझे नहीं लगता है कि वे पार्टी से नाखुश हैं. उन्होंने कहा कि हमने सोनिया गांधी के सामने नए प्रदेश अध्यक्ष बनाने की बात रखी है

बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन अभी तक प्रदेश अध्यक्ष के लिए नया नाम तय नहीं हो पाने के चलते फैसला टल रहा है और वो सीएम के साथ प्रदेश अध्यक्ष पद भी देख रहे हैं.

मध्य प्रदेश के मुख्य मंत्री कमलनाथ वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई.

Related Articles

Live TV
Close