खुद को भाजपा सांसद वरुण गांधी का ब्लॉक प्रतिनिधि बताने वाले प्रधान ने एक युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया।

जहानाबाद थाना इलाके में खुद को भाजपा सांसद वरुण गांधी का ब्लॉक प्रतिनिधि बताने वाले प्रधान ने एक युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। आरोप है कि युवक के साथ मारपीट की गई। आरोपी कनाकोर गांव का प्रधान है। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी प्रधान सत्येंद्र कुमार खुद को सांसद वरुण गांधी का ललौरी खेड़ा ब्लॉक का प्रतिनिधि बताता है। कनोकोर निवासी राजेंद्र प्रसाद का सत्येंद्र के करीबी सुक्खी नाम के शख्स से विवाद हो गया था। सुक्खी ने इस बात को प्रधान सत्येंद्र को बताया। इसके बाद प्रधान अपने साथियों के साथ राजेंद्र को सबक सिखाने के लिए उसके घर पहुंचा। यहां उसने  गुर्गों के साथ मिलकर राजेंद्र की जमकर पिटाई की।

प्रधान सत्येंद्र ने राजेंद्र को चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया। युवक को लाठी-डंडों से भी मारा, जिससे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने ग्राम प्रधान समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

Live TV
Close