IAS अफसर उमेश प्रताप सिंह पर पत्नी की हत्या का केस दर्ज

उत्तर प्रदेश  की राजधानी लखनऊ  के चिनहट के विकल्पखंड स्थित सूडा के निदेशक उमेश प्रताप सिंह  की पत्नी अनीता की मौत के  मामले में हत्या का केस दर्ज . इस मामले में उमेश प्रताप सिंह के साले राजीव सिंह ने अपनी बहन के साथ मारपीट और आरोपी के कई महिलाओं से संबंध होने के आरोप लगाये हैं. राजीव ने आईएएस अधिकारी उमेश प्रताप सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि गोली लगने के 2 घंटे बाद  पुलिस को इसकी सूचना दी गयी .

आईएएस अफसर के बेटे आशुतोष ने बताया कि गोली चलने की आवाज आते ही मैं   फ़र्स्ट फ्लोर पर स्थित अपनी मां के कमरे की तरफ भागा . वहां मैंने  अपने पिता को कमरे का दरवाजा तोड़ते हुए देखा. इसके बाद खून से लथपथ मां को फौरन एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया. ट्रॉमा सेंटर में डॉक्टरों ने [ माँ] अनीता को मृत घोषित कर दिया .

इस बीच आईएएस अफसर उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि अनीता पिछले दो साल से अवसादग्रस्त थीं और उनका इलाज चल रहा था. मौके से पुलिस को मानसिक उपचार की दवाएं, आईएएस अफसर की लाइसेंसी पिस्टल और एक खोखा बरामद हुआ है. पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस के मुताबिक अनीता ने दो बजकर 22 मिनट पर अपने पति को व्हाट्सएप मैसेज भेजा था. जिसमें उन्होंने लिखा था, सॉरी फॉर आल. यह मैसेज उन्होंने क्यों और किस संदर्भ में भेजा इसकी  जांच की जा रही है

Related Articles

Live TV
Close