मुंबई की बारिश का कहर जारी , ‘दबंग 3’ की शूटिंग के लिए सलमान साइकिल से पहुंचे सलमान|

मुंबई में पिछले कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है जिसके चलते  सड़के  जलमग्‍न हो गयी  हैं तो कई जगह लोगों का घर से बाहर निकलना ही मुश्किल हो गया है. बारिश के चलते जहां पूरी मुंबई भयानक ट्रैफिक जाम से परेशान है  वहीं ‘दबंग खान’ ने अपनी शूटिंग पर जाने के लिए लग्‍जरी गाड़ी  छोड़ साइकिल पर जाने का तरीका अपनाया है  . राजस्‍थान  में चल रही सलमान की आने वाली फिल्‍म ‘दबंग 3’ की शूटिंग अब मुंबई में शुरू हो गई है.  झमाझम बारिश के बीच कार में लोकेशन पहुंचना नामुमकिन  हुआ तो सलमान खान   ने अपनी साइकिल उठाई और निकल पड़े ‘दबंग 3’ की शूटिंग के लिए.

सलमान ने साइकिल से अपनी शूटिंग लोकेशन जाने का  वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है वीडियो में वह मुंबई की सड़कों पर ब्‍लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स में साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ने अपने वीडियो के कैप्‍शन में भी लिखा है, ‘बारिश में मुंबई शहर… दबंग 3 की लोकेशन पर शूटिंग के लिए जाते हुए…’

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही आइफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान सलमान ने बताया था कि कैसे राजस्‍थान में बारिश के चलते उन्‍हें शूटिंग की लोकेशन पर पहुंचने में 6 घंटे लगे. लगता है सलमान मुंबई में ऐसा कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते थे. इसलिए उन्‍होंने साइकिल पर यात्रा का यह तरीका अपनाया. वैसे सलमान का यह अंदाज अगर हम लोग भी अपना लें तो ट्रैफिक की समस्‍या काफी हद तक कम हो जाएगी.

Related Articles

Live TV
Close