‘एक लड़की को देखा..’ का टीजर रिलीज, सिंपल नहीं ‘सियाप्‍पों’ भरी है ये लव स्‍टोरी: Video

‘एक लड़की को देखा..’ का टीजर रिलीज, सिंपल नहीं ‘सियाप्‍पों’ भरी है ये लव स्‍टोरी: Video

असल जिंदगी के बाप और बेटी यानी अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्‍म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में सानेम कपूर पहली बार राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आएंगी और आज इसका टीजर रिलीज हो गया है. दरअसल इस फिल्‍म का टाइटल अनिल कपूर और मनीषा कोइराला की फिल्‍म ‘1942 ए लव स्‍टोरी’ के सुपरहिट गाने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से लिया गया है. ऐसे में टीजर की शुरुआत भी उस फिल्‍म के इसी गाने से होती है, जिसमें अनिल कपूर रुमानी अंदाज में नजर आते हैं.

लेकिन इसके बाद होती है सोनम कपूर की आवाज की एंट्री, जो बताती है उनकी यह लव स्‍टोरी सिंपल नहीं बल्कि सियाप्‍पों (मुसीबतों) से भरी हुई है. इस फिल्‍म में अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर और राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. फिल्‍म का टीजर काफी मजेदार लग रहा है. टीजर ने यह तो उत्‍सुकता जगा ही दी है कि आखिर इस लव स्‍टोरी में स्‍यापा क्‍या है. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह टीजर.

बता दें कि इस फिल्म को शैली चोपड़ा धर डायरेक्ट कर रही हैं और बतौर डायरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म है. यह फिल्‍म 12 अक्‍टूबर को रिलीज होगी. बता दें कि अनिल कपूर की फिल्‍म ‘1942 ए लवस्‍टोरी’ को शैली चोपड़ा के भाई विधु विनोद चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में अनिल और जूही 9 साल बाद एक बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

You Might Also Like