सूरमा का नया गाना ‘गुड मैन दी लालटेन’

सूरमा का नया गाना ‘गुड मैन दी लालटेन’

फिल्मी दुनिया में आए दिन किसी ना किसी की बायोपिक पर फिल्म बन रही है फिर चाहे भाग मिल्खा भाग, एम एस धोनी, मैरी कॉम और संजू (संजय दत्त) हो, इस लिस्ट में एक और भी नाम जुड़ गया है हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह का. संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक ‘सूरमा’ फिल्म का टीजर और ट्रेलर ने तो पहले से ही धूम मचा रही थी. इसके बाद ‘सूरमा’ के निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गाना ‘गुड मैन दी लालटेन’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में पंजाबी शिंगर दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी जश्न के मूड में धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं. 

गाने में देखा जा सकता है कि कैसे संदीप सिंह का परिवार उनकी अंतरराष्ट्रीय सफलता के बाद घर वापसी पर ‘गुड मैन दी लालटेन’ गाने से उनका स्वागत करता है, जिसमें सभी जश्न के मूड में नजर आ रहे हैं.

जाने मानें अनुभवी लेखक गुलजार ने इस खूबसूरत गाने के बोल लिखे हैं, तो वहीं सुखविंदर सिंह ने इस गाने में अपनी आवाज का जादू चलाया है. इस गाने के संगीत में शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी ने जलवा बिखेरा है. बता दें कि इस फिल्म में एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जीवनगाथा पर आधारित है. यह फिल्म 13 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है. 

You Might Also Like