रियल और रील संजू की जोड़ी इस गाने से तोड़ रही रिकॉर्ड, VIDEO

रियल और रील संजू की जोड़ी इस गाने से तोड़ रही रिकॉर्ड, VIDEO

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर ‘संजू’ काफी धमाल मचा रही है और हर कोई इसे देखने के लिए बेताब हो रहा है. बता दें, संजू की कमाई भी जबरदस्त हो रही है और सभी रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है. संजू देखकर तो कई सेलेब्स की आँखों से आंसू भी आ गए थे. इतना ही नहीं संजू खुद भी इसे देखकर रोने लगे थे. इसके बड़ा बता दें हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ हुआ है ‘बाबा बोलता है बस हो गया’. इसे 1 जुलाई को रिलीज़ किया गया है. आइये बता देते हैं इस गाने के बारे में.

इस नए गाने में आप देख सकते हैं संजय दत्त और रणबीर कपूर एक साथ नज़र आ रहे हैं. यानी रियल और रील संजू दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं जो बेहद ही कमाल के लग रहे हैं. इस गाने को पैपॉन ने गया है, जिसमें रणबीर और संजय की केमिस्ट्री देखने को मिली है. इस गाने के बोल कुछ ऐसे हैं जिसमें ये बताया गया है कि किस तरह मीडिया सेलेब्स की लाइफ को एक्स्ट्रा आर्डिनरी करके बताते हैं. इसके अलावा वो सेलेब्स पर किस तरह एक आधारहीन कहानी दर्शकों को बताते हैं.

इस गाने के अंत में आप देख सकते हैं किस तरह रणबीर और संजय अख़बार को फाड़ते हुए ऑडियंस के फेस पर फेंक देते हैं. ये गाना वाकई कमाल का है जिसमें मीडिया की सच्चाई भी बताई गई है. साथ ही ‘संजू’ के बारे में बता दें कि फिल्म अब तक 100 करोड़ के करीब पहुँच चुकी है और उम्मीद है ये अभी और भी बेहतरीन कमाई करने वाली है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा, परेशा रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल और जिम सरभ ने बेहतरीन अदाकारी की है जो देखने लायक है. अगर अब तक नहीं देखि फिल्म तो तुरंत जाएं.

You Might Also Like