सत्यमेव जयते सॉन्ग : ‘दिलबर’ में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

सत्यमेव जयते सॉन्ग : ‘दिलबर’ में नोरा फतेही ने बढ़ाई सभी की धड़कनें

बॉलीवुड अभिनेता ज्पहं अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का नया गाना ‘दिलबर’ रिलीज़ हो चुका है जिसे दर्शक काफी पंसद भी कर रहे हैं. हाल ही में आया ये गाना इंटरनेट पर खलबली मचा रहा है. बता दें, ‘सत्यमेव जयते’ का ये पहला गाना है जो पुरानी फिल्म से लिया गया है और उसे रिक्रिएट किया गया है. जानते हैं इसके बारे में.

आपको याद ही होगा 90s में आई फिल्म ‘सिर्फ तुम’ जिसमें सुष्मिता सेन और संजय कपूर थे. इस फिल्म का गाना है ‘दिलबर’ जिसे इन दोनों सिट्रोन पर ही फिल्माया गया था. उस समय ये गाना काफी हिट हुआ था और फिल्म को भी दर्शकों का काफी पसंद किया था. इसके बाद इसका नया वर्ज़न लाया गया है जिसे जॉन की फिल्म में डाला गया है. उस समय सभी की धड़कनें सुष्मिता सेन ने बढ़ाई थी वहीं इस नए गाने में नोरा फतेही इस फिल्म में सभी का दिल लूटने वाली है. इस गाने को आप देख सकते हैं यहाँ जिसकी जानकारी जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर पर शेयर कर के दी है.

इसके अलावा बता दें, ‘सत्‍यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम मनोज वाजपेयी और अभ‍िनेत्री आयशा शर्मा लीड रोल में नज़र आने वाली हैं. वहीं नोरा अपने आइटम बैली डांस से महफ़िल लूटने वाली है. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए जॉन के फैंस काफी वेट कर रहे हैं. तो चलिए पहले आपको दिखा देते हैं इस फिल्म का पहला गाना जिसे काफी देखा जा रहा है.

You Might Also Like