इस बार इस गाने के साथ सबको नचाने की तैयार में है ‘बादशाह’, आप भी हो जाएँ तैयार: विडियो

इस बार इस गाने के साथ सबको नचाने की तैयार में है ‘बादशाह’, आप भी हो जाएँ तैयार: विडियो

बॉलीवुड में करीना से लेकर आलिया तक सभी को अपनी धुन पर नचा चुके रैप किंग बादशाह एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. बादशाह का नया गाना ‘तेरे नाल नचना’ आउट हो चुका है और इस गाने को सुनने के बाद आप खुद को थिरकने से नहीं रोक पाएंगे. इस गाने में मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी बादशाह की धुन पर अपने डांस का जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा डांसिंग सुपरस्टार्स धर्मेश, राघव जुयाल और पुनीत पाठक की गाने में डांसिंग एनर्जी देख आपका दिल मदमस्त हो जाएगा.

आप भी देखिए ‘तेरे नाल नचना’ का ये वीडियो

फिल्म ABCD के बाद जल्द ही ये तीनोंं ‘नवाबजादे’ से बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का गाना एक ‘हाई रेटेड गबरु’ रिलीज हुआ था. गुरु रंधावा के इस सुपरहिट गाने पर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपना डांसिग टैलेंट दिखाते हुए नजर आ रहे थे. ये दोनों ही गाने जबरदस्त हैं और डांसिंग स्टार्स से आपको जितनी उम्मीदें होती हैंं वो सभी इन दोनों ही गानों को देखकर पूरी हो जाएंगी.

गुरु रंधावा का गाना ‘हाई रेटेड गबरु’

रेमो डिसूजा की फिल्म ‘नवाबजादे’ अगस्त में रिलीज होने वाली है. अभी तक फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. इस फिल्म की कहानी रेमो डीसूजा ने लिखी है और फिल्म को प्रोड्यूस भी उन्होंने ही किया है. रेमो डिसूजा की पिछली दो फिल्मों ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ की तरह ये भी एक डांस बेस्ड फिल्म है. हालांकि रेमो के डॉयरेक्शन वाली फिल्म ‘रेस 3’ को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. इस फिल्म को सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया.

कई तरह के मीम और मैसेजेस बनाकर फिल्म का काफी मजाक बनाया गया. इसीलिए रेमो की इस फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें थोड़ी कम हैं, लेकिन इन गानों से उम्मीदें कुछ बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. ‘एबीसीडी’ और ‘एबीसीडी 2’ के बाद इन डांसिंग स्टार्स के एक साथ इस फिल्म में आने से एक बार फिर से ‘एबीसीडी’ जैसे धमाल की उम्मीद की जा रही है. अब देखने वाला होगा कि रेस 3 के खराब रिस्पांस के बाद लोग रेमो की इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

You Might Also Like