‘रेस 3’ को पीछे छोड़ने के बाद अब ‘संजू’ ने तोड़ा सलमान के इस फिल्म का रिकॉर्ड

‘रेस 3’ को पीछे छोड़ने के बाद अब ‘संजू’ ने तोड़ा सलमान के इस फिल्म का रिकॉर्ड

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म ‘संजू’ बॉक्स-ऑफिस पर रोज नए रिकॉर्ड बना रही है, जिसके कारण पिछले बॉक्स-ऑफिस के कई रिकार्ड्स टूट रहे हैं. ‘संजू’ ने शुक्रवार को 13.50 करोड़ रूपए का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया. अब तक ‘संजू का वीकली बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 216 करोड़ रुपये पहुंच गया है. 

फिल्म ने सलमान खान के ‘रेस 3’ को पीछे छोड़ने के बाद सलमान की एक और हिट फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 2015 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 210 करोड़ रुपये का वीकली बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था. 

फिल्म एक्सपर्ट्स के मुताबिक ‘संजू’ अब भी 3900 से अधिक स्क्रीन पर चल रही है, जिसका मतलब है कि फिल्म हर दिन लगभग 20 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. फिल्म ने पिछले रविवार और सोमवार को जबरदस्त कमाई की थी, जिसके कारण उम्मीद है कि फिल्म इस वीकेंड पर भी शानदार कमाई करेगी.

‘संजू’ में अभिनेता रणबीर कपूर की एक्टिंग की खूब प्रशंसा हो रही है. फिल्म में विक्की कौशल और परेश रावल के अभिनय को भी काफी सराहा जा रहा है. ‘संजू’ को समीक्षकों ने भी शानदार रेटिंग दी है. ज्यादातर समीक्षकों ने इसे पैसा वसूल फिल्म बताया है. बता दें कि फिल्म की कमाई को लेकर भी ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि ‘संजू’ 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

https://www.instagram.com/p/Bj6ienTHmqV/?taken-by=sanju_thefilm

You Might Also Like