रवि किशन ने तिग्‍मांशू धूलिया के साथ रिलीज किया ‘सनकी दरोगा’ का Trailer

रवि किशन ने तिग्‍मांशू धूलिया के साथ रिलीज किया ‘सनकी दरोगा’ का Trailer

नई दिल्‍ली: भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ का ट्रेलर अपने बर्थडे पर लांच किया. मुंबई में आयोजित एक रंगारंग समारोह में प्रसिद्ध निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने जुबली स्टार निरहुआ, आम्रपाली दुबे, दुर्गा प्रसाद मजूमदार, सुनील बुबना, अनिल काबरा, प्रदीप सिंह, मनोज टाईगर, आलोक सिंह, राजू सिंह माही, संजीव कुशवाहा सहित भोजपुरी फिल्‍म जगत के कई दिग्गजो की मौजूदगी में इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्च किया.  जी म्यूजिक के यू ट्यूब चैनल पर पांच मिनट के इस ट्रेलर में बलात्कारियों के खिलाफ एक पुलिस अधिकारी के कहर को दर्शाया गया है.

ट्रेलर में संस्कृत के श्लोक के माध्यम से नारी सर्वत्र पूज्यते को भी परिभाषित किया गया है. ट्रेलर में भोजपुरी एक्‍ट्रेस अंजना सिंह के साथ रवि किशन के प्रेम प्रसंग को भी सलीके से प्रदर्शित किया गया है. आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के साथ साथ फिल्‍म का म्यूजिक लांच भी किया गया. 

मेगा स्टार रवि किशन के साथ इस फिल्‍म में अंजना सिंह हैं. जबकि मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान आदि हैं.

निर्देशक सैफ किदवई ने बताया कि सनकी दरोगा वर्तमान परिवेश की फिल्‍म है. फिल्म के संगीतकार हैं श्याम देहाती , धीरज सेन , प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती, जैमी सैय्यद , संजीत और शैली. सनकी दरोगा के सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर हैं प्रसून यादव,  एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक है उदय भगत , रंजन सिन्हा और पवन दुबे.

You Might Also Like