जिम्मी शेरगिल बोले- पहले से 3 गुना ज्यादा बड़ी फिल्म है ‘साहिब बीवी गैंगस्टर 3’

जिम्मी शेरगिल बोले- पहले से 3 गुना ज्यादा बड़ी फिल्म है ‘साहिब बीवी गैंगस्टर 3’

नई दिल्लीः तिग्मांशु धूलिया की फिल्म साहिब बीवी गैंगस्टर की तीसरी इंस्टॉलमेंट जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में साहिब की भूमिका में जिम्मी शेरगिल और बीवी की भूमिका में माही गिल हमेशा से है, लेकिन गैंगस्टर की भूमिका में संजय दत्त ने न्यू एंट्री मारी है और फिल्म मे उनका लव इंटरेस्ट निभा रही हैं चित्रांगदा सिंह. संजय दत्त के फिल्म मे आते ही फिल्म का स्तर बढ़ गया है. जिम्मी शेरगिल का कहना है कि फिल्म की तीसरी इंस्टॉलमेंट 3 गुना बढ़ी और 3 गुना ज्यादा एंटरटेनिंग होगी.

जिम्मी बताते हैं कि लोगों को फिल्म में साहिब और बीवी की जुगलबंदी बेहद पसंद आती है, लेकिन उसके अलावा इस फिल्म में बहुत सारी स्किमिंग प्लॉटिंग भी है जो लोगों को एंटरटेन करेगी.  फिल्म मे संजय दत्त और चित्रांगदा के अलावा दीपक तिजोरी और कबीर बेदी भी अहम भुमिक मे नजर आएंगे. 

फिल्म में संजय दत्त का लव इंटरेस्ट नीभा रही चित्रांगदा भी पहले संजय दत्त के साथ काम करने में घबरा रही थी,  लेकिन फिल्म की शूटिंग के बाद उनका नजरिया बदल गया. चित्रांगदा कहती है कि संजय दत्त इतनी बड़ी हस्ती है, लेकिन फिर भी उनके साथ काम करना बेहद आसान रहा . वह हर किसी को कंफर्टेबल फील करवाते है .उनके साथ शूटिंग करना इतना मजेदार रहा की पता ही नहीं चला शूट कब खत्म हो गया. 

फिल्म में बीवी का किरदार निभा रही माही गिल का भी कहना है कि संजय दत्त बहुत अच्छे है, वह हर किसी का ध्यान रखते थे, वह अक्सर सेट पर आकर माही से पूछा करते थे कि उनकी तबीयत कैसी है. 

बता दें कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की पहली फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें रणदीप हुड्डा गैंगस्टर के रोल में नजर आए थे . वहीं ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स’ में इरफान खान ने गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी . वहीं जिम्मी शेरगिल दोनों फिल्मों में मौजूद थे और अब तीसरी फिल्म का भी हिस्सा हैं .

You Might Also Like