देखिये कैसे शूट हुआ ‘दिलबर’ गाना…

देखिये कैसे शूट हुआ ‘दिलबर’ गाना…

बेहतरीन डांस नोरा फतेही ने हाल ही में अपने बैली डांस से चारों ओर धूम मचा रखी है. नोरा ने जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ से सभी जगह आग लगा दी है. एक ही दिन ये गाने 10m क्रॉस कर गया था और आज भी ये गाना दर्शकों को उतना ही पसंद आ रहा है. ये गाना सुष्मिता सेन के गाने ‘दिलबर’ को रिक्रिएट किया गया है जितना उतना ही पसंद किया जा रहा है जितना सुष्मिता के गाने को किया गया था. नोरा के इस गाने का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और उनके डांस की काफी तारीफ की जा रही है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह शूट किया गया था ये गाना और कितनी मेहनत की गई.

दरअसल, हाल ही में इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं नार आने कितनी मेहनत की है. इतना ही नहीं नोरा इस गाने में काफी हॉट और बोल्ड भी लग रही हैं. देखा गया है कि गाने को रेत में शूट किया गया है जिसके चलते कई बार नोरा की आँखों में रेत भी चली गई थी जिसके चलते उन्होंने कुछ देर बाद शूट किया. इस पर प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बताया कि उन्होंने पहले से ही सोच रखा था कि वो ‘दिलबर दिलबर’ को जरुर रीक्रिएट करेंगे. 

इसके अलावा जॉन अब्राहम ने इस गाने के बारे में कहा कि ”मैं ओरिजिनल से ज्यादा रिमेक को महत्ता देता हूं. मैं इसे काफी इन्जॉय कर रहा हूं.” जॉन आजकल वैसे भी अपनी देशभक्ति वाली फिल्मों पर फोकस कर रहे हैं जिसमें ढेर सारा एक्शन भी देखने को मिलने वाला है. इतना ही नहीं, इस गाने को कुछ ही समय में 100 मिलियन बार देखा जा चूका है और ये रिकॉर्ड भी है जिसे नोरा काफी खुश हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है जिस दिन अक्षय की गोल्ड भी रिलीज़ होने वाली है.

You Might Also Like