VIDEO: फिर इंटरनेट पर छाए तैमूर, करण जौहर के बच्चों के साथ ऐसे की मस्ती

VIDEO: फिर इंटरनेट पर छाए तैमूर, करण जौहर के बच्चों के साथ ऐसे की मस्ती

करण जौहर ने रविवार को एक बेहद खूबसूरत विडियो शेयर किया. इस विडियो में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब, तैमूर अली खान, करण जौहर के बच्चे यश और रूही जौहर के साथ ‘प्ले डेट’ का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में करण जौहर कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो में करीना कपूर भी दिखाई दे रही हैं.

टब से निकलते दिखाई दे रहे हैं बच्चे 

इस विडियो में ये बच्चे एक टब जो रंग बिरंगी गेंदों से भरा हुआ है उसमें से निकलने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं करण जौहर इस विडियो में बच्चों के इस खेल की कमेंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बार जब करण तैमूर को बुलाते हैं तो वह अपना फेवरेट खिलौना उनके ऊपर फेंक देता है. इस विडियो में करीना भी दिखाई रे रही हैं.

तैमूर और इनाया को साथ छोड़ने से डरते हैं खान
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और एक्टर सैफ अली खान, नन्हें तैमूर और इनाया को अकेले एक साथ छोड़ने से डरते हैं. सोहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया. सोहा ने इंटरव्यू के दौरान तैमूर और इनाया को लेकर बात की और दोनों के रिश्ते के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि तैमूर और इनाया दोनों ही अभी काफी छोटे हैं लेकिन फिर भी तैमूर इनाया से थोड़ा बड़ा है और इस वजह से हम दोनों को एक साथ अकेले नहीं छोड़ते.

दोनों की उम्र है कुछ महीनों का अंतर
सोहा ने आगे कहा, तैमूर और इनाया दोनों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है और तैमूर को देख कर इनाया की परवरिश करण में थोड़ी आसानी होती है. भाई और करीना दोनों कुणाल खेमू और मेरी मदद करते हैं और हमें बताते रहते हैं कि हमें इनाया का किस तरह से ध्यान रखना चाहिए. उन्होंने कहा, भाई और मेरी उम्र में 8 साल का अंतर है लेकिन तैमूर और इनाया के बीच सिर्फ एक साल का अंतर है और मुझे उम्मीद है कि दोनों एक साथ बढ़े हों और एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बने

 

 

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

You Might Also Like