B’DAY SPECIAL : 32 साल पूरे कर चुकी हुमा कुरैशी

B’DAY SPECIAL : 32 साल पूरे कर चुकी हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रही हैं. हुमा का जन्म 28 जुलाई 1986 को हुआ था और उन्होंने अपनी बेचलर डिग्री हिस्ट्री ऑनर्स दिल्ली की यूनिवर्सिटी से ली है. हुमा ने अपने करियर को बनाने के लिए थिएटर में एक्टिंग भी की है और मॉडलिंग भी की है. इसके बाद उन्होंने साऊथ की फिल्मों में भी काम किया और बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया. इसी साल हुमा ने कान्स रेड कारपेट पर डेब्यू किया और उसके बाद से वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हुमा आज के ज़माने की एक स्ट्रांग वुमन है जो अपने कमा के लिए हमेशा सजग रहती हैं.

बात दें, हुमा ने ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’, ‘डेढ़ इश्किया’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्में की हैं और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है. अब बात करें उनके भाई की तो साकिब सलीम और हुमा में बहुत ही अच्छी बनती है और दोनों को कई बार साथ और बेहतर बॉन्डिंग के साथ देखा गया है. ये बहुत ही कम लोग जानते हैं कि साकिब सलीम और हुमा भाई बहन हैं. दोनों भाई बहन बॉलीवुड के काम में एक दूसरे का सपोर्ट करते हैं. 

इतना ही नहीं हुमा और स्कीम एक साथ एक फिल्म में भी नज़र आ चुके हैं. इन दोनों ने प्रवाल रमन की फिल्म ‘दोबारा’ में काम किया है जो हॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘ऑक्युलस’ का हिंदी रीमेक है. इन सब के अलावा आपको बता देते हैं कुछ तस्वीरें जिनमे हुमा कुरैशी खूबसूरत लग रही हैं.

https://www.instagram.com/p/BlvCAJElOrK/?taken-by=iamhumaq

You Might Also Like