6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह VIDEO

6 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह VIDEO

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी फेमस है. इन दोनों कई भोजपुरी फिल्में सुपरहिट हुई हैं और लोगों को भी इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती है. ऐसे में इन दोनों का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ की है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस फिल्म को अब तक 69,673,557 बार देखा जा चुका है.

इस साल के बेस्ट एक्टर चुने गए निरहुआ
बता दें, हाल ही में मलेशिया में आयोजित किए गए ‘चौथा अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2018’ में इस साल बेस्ट एक्टर का खिताब जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ को मिला और आम्रपाली दुबे को बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवॉर्ड मिला. गौरतलब है कि निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर’ की सफलता के बाद अब निरहुआ एक और देशभक्ति फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. गौरतलब है कि ईद के मौके पर रिलीज हुई निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ हिट हो चुकी है और पूरे देशभर में छा चुकी है, लोगों को इस फिल्म की कहानी इतनी पसंद आ रही है कि अब भी कई जगहों पर यह फिल्म हाउसफुल है. फिलहाल फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ की शूटिंग नेपाल में चल रही है.

फिल्म ‘बॉर्डर’ की तरह ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है, इसी पर आधारित यह यह फिल्म. साथ ही इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में हो रही है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है.

You Might Also Like