एक बार फिर छाया ये सिंगर, 9.5 करोड़ बार देखा गया है नया गाना : VIDEO

एक बार फिर छाया ये सिंगर, 9.5 करोड़ बार देखा गया है नया गाना : VIDEO

सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर अपलोड हुआ 4 मिनट 25 सेकेंड के इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि अब तक इसे 9.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मई में रिलीज हुआ ये गाना अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अभिनय करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने को विक्रम सिंह ने डायरेक्टर किया है.सुरेंद्र कुकरेजा इसके प्रड्यूसर हैं. गाने को गजेंद्र सिंह ने कंपोजर किया है. गाने के बोल भी इन्हीं ने लिखे हैं.

गाने का दर्शन है कि दिल से नहीं दिमाग से काम लीजिए 

इस गाने का दर्शन साफ है. गाने में काम कर रहा नायक, नायिका की ओर से रिजेक्ट होने के बावजूद आगबबूला होने की बजाय दिमाग से काम लेता है. उसके ‘देख के डिलीट कर देना’ मूमेंट्स वायरल करने की बजाय प्रैक्टिकल तरीके से समझाता है. इसी पर गाना आधारित है और गाने के बोल हैं “इसमें तेरा घाटा. मुझे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता. हां अटैचमेंट ज्यादा हो जाता तब तो मेरा दिल दांत निकाले टूथब्रश की तरह बेकार हो जाता.” इससे पहले भी गजेंद्र वर्मा के कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं. गजेंद्र वर्मा का पहला एलबम एम्पटीनेस का गाना ‘तूने मेरे जाना’ इतना हिट हुआ था कि इससे आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं. इस गाने को लगभग दो करोड़ लोगों ने सोशल मीडिया पर देखा था.

इस वीडियो के म्यूजिकल भी हिट हो रहे 
इस गाने को लोग सोशल मीडिया पर म्यूजिकली बनाकर भी पोस्ट कर रहे हैं. इस गाने के बोल हैं ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता, ज्यादा प्यार हो जाता, तो मैं सह नहीं पाता…’. गाने के बोल बेहद साधारण हैं. लेकिन लोग इस गारे के अपने मतलब निकाल रहे हैं. ट्विटर से लेकर फेसबुक #TeraGhata काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसी गाने पर बना एक वीडियो तो इस गाने से भी ज्यादा वायरल है.इस वीडियो में चार लड़किया इस गाने को अपने तरीके से गाती दिख रही हैं. यूट्यूब पर कई वीडियो अपलोड हुए.इनमें बताया जा रहा है कि इन लड़कियों को अरेस्ट कर लिया गया है. कोई बता रहा है दिल्ली पुलिस की कस्टडी में हैं

You Might Also Like