मोदीजी को 2019 में मिलेंगी पहले से कहीं ज्यादा सीटें

मोदीजी को 2019 में मिलेंगी पहले से कहीं ज्यादा सीटें

महिलाएं तभी ताकतवर बनेंगी जब वह शिक्षित होंगी। शिक्षा ही से नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा मिलेगा। रविवार को इंद्रानगर में नव निर्मित साहू धर्मशाला के उद्घाटन समारोह में सेवानिवृत्ति शिक्षिका व समाजसेविका जशोदा बेन ने यह बात कही। उन्होंने धर्मशाला के निर्माण के लिए समाज के लोगों की सराहना की। साथ ही संगठन को मजबूत करने के लिए साहू समाज की एकता पर जोर दिया।

दोपहर डेढ़ बजे इंद्रानगर में धर्मशाला का उद्घाटन के बाद राजकीय इंटर कालेज बनभूलपुरा के सभागार में साहू वैश्य महासभा के सभी घटक संगठनों की ओर से जशोदा बेन का स्वागत किया गया। इस मौके पर जशोदा बेन के छोटे भाई अशोक मोदी ने कहा कि हम पिछले दो दिनों से हल्द्वानी में हैं और हमें ऐसा लगता है कि जैसे हम अपने ही घर में हैं। 

उत्तराखंड की धरती वाकई देवभूमि हैं, हम इसे नमन करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामकाज की तारीफ की। कहा कि प्रधानमंत्री के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और स्वच्छता अभियान में सभी को सहयोग करना होगा। उन्होंने 2019 में भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों से समर्थन मांगा। कहा कि मोदी जी को पहले से अधिक सीटें मिलेंगी।

इस मौके पर सभा के संरक्षक बद्री प्रसाद गुप्ता, रामप्रसाद साहू, रविंद्र गुप्ता, राजाराम साहू, रामबाबू जायसवाल, साहू समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रकाश चंद्र साहू ने जशोदा बेन को फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में निवर्तमान मेयर डॉ. जोगेंद्र पाल रौतेला, पूर्व पालिकाध्यक्ष रेनू अधिकारी, वैश्य महिला सभा की अध्यक्ष सुचित्र जायसवाल, युवा वैश्य महासभा के अध्यक्ष विनीत अग्रवाल, योगेंद्र साहू, हरीश चंद्र पांडे ने जशोदा बेन को स्मृति चिन्ह भेंट किया।

बेन की सादगी के कायल हुए लोग

नगर निगम के निर्वतमान मेयर डॉ. जोगेंद्र रौतेला ने साहू समाज की नव निर्मित धर्मशाला के उद्घाटन समारोह में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार से जुड़े होने के बाद भी जशोदा बेन, उनके भाई अशोक मोदी और भतीजी ने बेहद सादगी के साथ साहू समाज के कार्यक्रम में शिरकत की, जबकि कुछ साल पहले नैनीताल में कांग्रेस परिवार से जुड़े लोगों के आने पर पूरे नैनीताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया। कहा कि राजनीति में छुटभैये नेता भी आजकल बेन से अधिक सुरक्षा लेकर चलते हैं। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए जशोदा बेन और उनके परिवार की सादगी की जमकर तारीफ।

You Might Also Like