प्रेमी युगल को सिर मुंडकर घुमाया, बांधकर पीटा; प्रेमिका बोली: प्‍यार किया तो डरना क्‍या

प्रेमी युगल को सिर मुंडकर घुमाया, बांधकर पीटा; प्रेमिका बोली: प्‍यार किया तो डरना क्‍या

 प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। फिर, सिर मुंड कर जूते की माला पहना उन्हें पूरे गांव में घुमाया। उसके बाद खूंटे से बांध कर मारा-पीटा। इस दौरान प्रेमिका चिल्‍लाती रही कि उसे किसी की परवाह नहीं, प्‍यार किया तो डरना क्‍या?

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक और युवती को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। कोढ़ा थाना के कोलासी संथाली टोला में देर रात हुई इस घटना को लेकर चौकीदार के बयान पर 30 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

एक साल से चल रहा प्रेम प्रसंग

जानकारी के अनुसार कटिहार के कोलासी निवासी एक युवक का आदिवासी टोला की युवती के साथ पिछले एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बीती रात दोनों प्रेमालाप में मशगूल थे कि ग्रामीण आ धमके। कानून हाथ में लेते हुए उन्‍होंने प्रेमी युगल के साथ अत्याचार किए।

गांव के दबंगों ने दोनों को सिर मुंड व जूते की माला पहना पूरे गांव में घुमाया। इसके बाद रातभर खूंटे से बांध कर रखा। इस दौरान उनकी पिटाई की जाती रही। ग्रामीणों ने दोनों पर जुर्माना भी लगाया। जुर्माना नहीं देने पर हत्‍या की धमकी दी। इस दौरान प्रेमिका चिल्‍लाती रही कि दोनों ने प्‍यार किया है, इसलिए वे समाज की किसी धमकी से नहीं डरते।

एफआइआर दर्ज, आरोपित फरार

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को छुड़ाया। इसके बाद एफआइआर दर्ज होते ही आरोपित फरार हो गए। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। सदर एसडीपीओ अनिल कुमार के मुताबिक सभ्य समाज के लिए यह घटना शर्मनाक है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

You Might Also Like