फिर वायरल हुआ पवन सिंह का यह VIDEO, साथ में नजर आईं पायस पंडित

फिर वायरल हुआ पवन सिंह का यह VIDEO, साथ में नजर आईं पायस पंडित

 फिल्म ‘वांटेड’ के बाद भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म ‘लोहा पहलवान’ के साथ तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक नया गाना ‘चाहे ले तोहरा के’ यूट्यूब पर अपलोड किया गया. इस गाने के रिलीज होते ही पवन सिंह एक बार फिर इंटरनेट पर छा गए हैं. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पायस पंडित भी नजर आ रही हैं. पिछले महीने 23 तारीख को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 1,250,371 बार देखा जा चुका है. 

पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं पवन सिंह
बता दें, इस फिल्म में पवन सिंह अपने दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं. उनका एंग्री यंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है. इसमें पवन सिंह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और जनता की सुरक्षा लिए दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे. फिल्म ‘लोहा पहलवान’ का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी ‘वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी’ द्वारा रिलीज किया गया है. फिल्म रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें पवन सिंह के साथ पायस पंडित नजर आने वाली हैं. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाने वाली हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण उच्च तकनीकी के साथ हर एक पहलू पर बहुत ही बारीकी से ध्यान देकर किया गया है. फिल्म ‘लोहा पहलवान’ के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के ‘दंगब’ सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है. खबरों की मानें तो यह फिल्म इसी साल 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

देखे विडियो:-

You Might Also Like