#बड़ी घटना: बदमाशों ने घर में घुसकर सचिवालयकर्मी पर दागी 6 गोलियां

#बड़ी घटना: बदमाशों ने घर में घुसकर सचिवालयकर्मी पर दागी 6 गोलियां

 बिहार में अपराध थमने का नाम नही ले रहा है, यहां अपराध काफी चरम पर है. बिहार से लेकर हत्या तक के मामले यहां दिन-दहाड़े पैर पसार रहे है. हत्या का ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आया है, जहां एक सचिवालयकर्मी को उसके घर में घुस कर गोली मार दी गई. वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बता दे कि दूसरी ओर बिहार कामुजफ्फरपुर भी इस समय अपराध की सूची में हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. #बड़ी घटना: बदमाशों ने घर में घुसकर सचिवालयकर्मी पर दागी 6 गोलियां

बता दे कि यह घटना आज सुबह की है. जहां योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी राजीव कुमार के घर पर कुछ बदमाशों ने दस्तक दी. वे लूटपाट के इरादे से राजीव के घर घुसे थे, लेकिन इस दौरान बदमाशों ने राजीव के परिवारवालों से छेड़खानी शुरू कर दी. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने राजीव पर एक के बाद एक 6 गोलियां दाग दी. 

आनन-फानन में सचिवालयकर्मी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उन्हें बचाया नही जा सका और उनकी मौत हो गई. पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभल लिया. इस घटना की जानकारी एसपी सिटी ने दी. फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. राजीव के परिजनों मुताबिक, बदमाश लूटपाट के इरादे से आए थे, लेकिन विरोध करने पर उन्होंने गोलियां दाग दी. 

You Might Also Like