बालिका गृह मामले में CBI की जांच तेज, मंजू वर्मा और उनके पति से पूछताछ जारी

बालिका गृह मामले में CBI की जांच तेज, मंजू वर्मा और उनके पति से पूछताछ जारी

पटना । मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में सीबीआइ ने अपनी जांच तेज कर दी है। बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंदेश्वर वर्मा से सीबीआइ लंबी पूछताछ कर रही है। आज सुबह सात बजे ही टीम मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास पहुंची। टीम ने दोनों पति-पत्नी से घंटों पूछताछ की। इसके बाद केस की जांच कर रहीं आइओ विभा कुमारी भी मंजू वर्मा के आवास पहुंची।

पाटलिपुत्र कालोनी में कनोडिया सदन में सुनील झा के यहां चल रही है तीसरी छापेमारी। वह समाज कल्याण विभाग का काउंसिलर है। वहीं ब्रजेश के अखबार प्रातःकमल के पटना स्थित कार्यालय का ताला खुलवाकर उसमें रखे पूरी कागजातों की भी जांच कर रही है। 

सीबीआइ की टीम आज मंजू वर्मा के पटना स्थित सरकारी आवास के साथ ही उनके कई ठिकानों पर भी छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही सीबीआइ की टीम बालिका गृह मामले में कई जिलों, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर, मोतिहारी में भी छापेमारी कर रही है।

बता दें कि मुजफ्फरपुर कांड में मंजू वर्मा के पति का नाम आने के बाद उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। शेल्टर होम का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उनके पति के बीच खास संबंध होने की बात सामने आई थी। ब्रजेश ठाकुर ने भी कहा था कि मंत्री के पति से बातचीत होती थी।

You Might Also Like