फेसबुक पर दो युवकों ने वाजपेयी जी के खिलाफ की अशोभनीय टिप्पणी, केस दर्ज कराने थाने पहुंचे भाजपाई

फेसबुक पर दो युवकों ने वाजपेयी जी के खिलाफ की अशोभनीय टिप्पणी, केस दर्ज कराने थाने पहुंचे भाजपाई

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर सहारनपुर के दो युवकों की ओर से फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इन दोनों युवकों पर पर भाजपा नेताओं ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी ने तहरीर रिसीव करते हुए आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई कराने को आश्वासन दिया।
 
पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी के निधन के बाद सहारनपुर निवासी आरिफ मलिक और अलीम अहमद ने फेसबुक अकाउंट तरह-तरह की बातें लिखी। जिसे देखने के बाद हरिद्वार के भाजपा युवा नेता अभिषेक गौड़ ने कई युवाओं को इसकी जानकारी दी।

‘देशवासियों के साथ भाजपा से जुड़े समस्त लोगों की भावना आहत हुई’

भाजपा मध्य हरिद्वार मंडल के महामंत्री रवि जैसल ने तहरीर देते हुए सहारनपुर निवासी आरिफ मलिक और अलीम अहमद पर कार्रवाई की मांग की। सांसद प्रतिनिधि अभिषेक गौड़ ने कहा कि फेसबुक पर लिखी गई टिप्पणी से देशवासियों के साथ भाजपा से जुड़े समस्त लोगों की भावना आहत हुई है।

उनके निधन से पूरा देश शोकाकुल है तो ऐसे समय में इस तरह की टिप्पणी करना अनुचित है। मंडल महामंत्री सौरभ शर्मा ने मांग उठाई की कि अटल जी जैसे महान व्यक्तित्व के नाम पर टिप्पणी करने वालों पर सख्त से सख्त से कार्रवाई हो।

तहरीर देने वालों में पार्थ दुबे, गोपाल शर्मा, उपेंद्र शर्मा, विनय क्षोत्रिय, कपिल तोमर, राहुल शर्मा, रोहित शुक्ला, अंकित, विजय गवाड़ी, आदित्य बंसल, पवन दबोदिया, योगेंद्र पाल रवि, कपिल तोमर, अमित कुमार, सैंकी, राहुल शर्मा, गौरव चोपड़ा, देवेश विश्नोई, अमित राठौर आदि शामिल हुए।

You Might Also Like