VIDEO: फोटोशूट के दौरान उर्वशी रौतेला के साथ हुआ बड़ा हादसा

VIDEO: फोटोशूट के दौरान उर्वशी रौतेला के साथ हुआ बड़ा हादसा

बॉलीवुड के स्टार्स के साथ आए दिन कुछ न कुछ घटना घटती रहती है, फिर चाहे फिल्म की शूटिंग के दौरान हो या फिर फोटोशूट के दौरान, जिसके कारण उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है. हाल ही में फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली उर्वशी रौतेला हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. अब एक बार फिर उर्वशी सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार इसकी वजह इनकी हॉटनेस नहीं बल्कि उर्वशी का फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्वशी खुद को गिरने से बचाती हैं और परिस्थिति को संभाल कर खुद पर हंसते हुए नजर आ रही हैं. 

इस वीडियो में उर्वशी एक खूबसूरत से ड्रेस के साथ पेंसिल हील की सैंडिल पहनकर पोज देते हुए फोटोशूट करा रही हैं. फोटोशूट के लिए उर्वशी गार्डेन के बाउंड्री पर खड़ी होकर पोज दे रही हैं और जैसे ही अगले पोज के लिए आगे बढ़ती हैं उनका पैर डिसबैलेंस होने कारण गिरने से बाल-बाल खुद को बचा लेती हैं. उर्वशी जैसे ही गिरने वाली रहती है उनका बेल्ट खुलकर गिर जाता है. इससे साफ पता चल रहा है कि उर्वशी ने कैसे खुद को संभाला है. उर्वशी खुद को संभालने के बाद खुद पर ही हंसने लगती है. 

उर्वशी ने बॉलीवुड में सनी देओल के साथ फिल्म ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ से शुरूआत की हैं. जिसमें उन्होंने सनी की पत्नी का रोलल किया था. इसके बाद फिल्म ‘सनम रे’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में भी बखूबी अपना रोल निभाई हैं. फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी ने बोल्डनेस की नई परिभाषा तय की हैं. उर्वशी रौतेला ने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू की हैं और 2012 में आई एम सी-मिस इंडिया की विजेता बनी हैं.

देखे विडियो:-

You Might Also Like