मुजफ्फरपुर के महापाप पर तेजस्‍वी ने कहा- इनपर भी एक्‍शन लीजिए नीतीश जी

मुजफ्फरपुर के महापाप पर तेजस्‍वी ने कहा- इनपर भी एक्‍शन लीजिए नीतीश जी

मुजफ्फरपुर के बालिका गृह यौन हिंसा मामले में नगर विकास विभाग के दो पूर्व मंत्रियों के नाम समाने आने तथा एक जदयू नेता के पार्टी से निष्‍कासन के बाद बिहार की सियासत फिर गरमाती दिख रही है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने कई ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से कड़े सवाल किए हैं। उन्‍होंने कहा है कि नीतीश कुतार को इस महापाप में संलिप्‍तता को लेकर मंत्री सुरेश शर्मा व पूर्व मंत्री दामोदर राउत पर भी एक्‍शन लेना चाहिए।

बेटे को बनाया बलि का बकरा, पूर्व मंत्री पर करें कार्रवाई
जदयू ने नगर विकास विभाग के पूर्व मंत्री दामोदर राउत के बेटे राजीव राउत को ब्रजेश ठाकुर से संबंधों के आरोप में पार्टी से निकाल दिया है। इसपर तेजस्‍वी ने लिखा है कि नीतीश कुमार पिता की करतूतों के लिए बेटे को बलि का बकरा न बनाएं। मंत्री रहते ब्रजेश ठाकुर पर समाज कल्याण विभाग का माल पिता ने लुटाया था, बेटे ने नहीं। नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि वे बेटे को हटवाने के बाद अब अपने पुराने विश्वस्त मित्र को पार्टी से कब बर्खास्त कर रहे हैं। 

मंजू वर्मा के खुलासे पर मंत्री सुरेश शर्मा पर भी हो कार्रवाई

तेजस्‍वी ने एक अन्‍य ट्वीट में लिखा है कि मुजफ्फरपुर कांड में इस्तीफा देनी वाली पूर्व मंत्री मंजू वर्मा ने बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा के इस्तीफ़े की मांग की है। इसका मतलब यह है कि वे सुरेश शर्मा की इस कांड में संलिप्तता से अवगत हैं। अगर मंजू वर्मा से इस्तीफ़ा लिया गया तो सुरेश शर्मा से क्यों नहीं?

कानून व्‍यवस्‍था पर भी उठाए सवाल

मुजफ्फरपुर कांड में सरकार की अभी तक की कार्रवाई को तेजस्‍वी ने खानापूर्ति बताया है। उन्‍होंने मंत्री सुरेश शर्मा की सहभागिता का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वे पद से नहीं हटते हैं तो राजद इस मामले में बड़ा खुलासा करेगा। तेजस्‍वी ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था नहीं है। यहां राक्षसराज कायम हो गया है।

You Might Also Like