पांच विकेट लेने के बाद भी हार्दिक पांड्या का उड़ रहा है मज़ाक, फैंस ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

पांच विकेट लेने के बाद भी हार्दिक पांड्या का उड़ रहा है मज़ाक, फैंस ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

हार्दिक पांड्या ने नॉटिंघम टेस्ट में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में पहली बार एक पारी में पांच विकेट हासिल किए। नॉटिंघम में इंग्लैंड की पहली पारी को पांड्या ने तहस-नहस कर दिया। उन्होंने 6 ओवर में 28 रन देकर इंग्लैंड के पांच बल्लेबाज़ों का शिकार किया। पांड्या की धारदार गेंदबाज़ी की वजह से ही इंग्लिश टीम पहली पारी में 161 रन पर ढेर हो गई।

नॉटिंघम में भारतीय टीम के लिए पांच विकेट लेकर हार्दिक पांड्या ने ज़हीर खान और भुनवेश्वर कुमार की बराबरी कर ली। पांड्या से पहले ये दोनों तेज़ गेंदबाज़ ही भारत की ओर से इस मैदान पर पांच विकेट ले सके थे।

पांड्या का ऐसे उड़ रहा मज़ाक

तीसरे टेस्ट में पांड्या के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी सोशल मीडिया पर उनका मज़ाक उड़ाया जा रहा है। आप खुद ही देखिए कि फैंस उनके लिए कैसे-कैसे पोस्ट कर रहे हैं-

लॉर्ड्स टेस्ट में हार के बाद हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हो रही थी। यहां तक की उन्हें भारतीय खिलाड़ियों ने ही कोसना शुरू कर दिया था। भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हरभजन ने हार्दिक को लताड़ लगाते हुए कहा था कि उनके नाम की आगे ऑलराउंडर लगाना बंद कर देना चाहिए। वह ऑलराउंडर का दर्जा पाने का हकदार नहीं है। भज्जी के बाद अब वेस्टइंडीज ने महान तेज गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने भी कह दिया है कि पांड्या अभी टेस्ट मैचों के लिए तैयार नहीं है। होल्डिंग ने कहा कि हार्दिक ना तो बल्ले से प्रभावित कर पा रहे हैं और ना ही गेंदबाजी से। गेंदबाजी में उनके अंदर नियंत्रण और निरंतरता की कमी है। लेकिन पांड्या ने नॉटिंघम में पांच विकेट लेकर दिखा दिया है कि इस खिलाड़ी में कुछ कर गुजरने की इच्छा है।

You Might Also Like