आसरा होम कांड: मनीषा-चिरंतन से राज उगलवाएगी पुलिस, फिर लिया रिमांड पर…

आसरा होम कांड: मनीषा-चिरंतन से राज उगलवाएगी पुलिस, फिर लिया रिमांड पर…

राजीवनगर स्थित आसरा गृह कांड मामले में आरोपित मनीषा दयाल और चिरंतन की पुलिस रिमांड मंजूर हो गई है। सिटी एसपी (मध्य) अमरकेश दारपीनोनी ने बताया कि मनीषा दयाल और चिरंतन को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए राजीव नगर थाना पुलिस ने मंगलवार को कोर्ट में अर्जी दी थी। कोर्ट ने दोनों आरोपितों को 48 घंटे तक पुलिस रिमांड पर पूछताछ करने की अनुमति दे दी।

बुधवार को बेउर जेल से मनीषा और चिरंतन को पटना पुलिस हिरासत में लेगी। पिछली बार पुलिस ने कोर्ट में पेशी के साथ ही 72 घंटों की रिमांड पर दोनों आरोपितों को लिया था। तीन दिन तक उनसे कई मसलों पर पूछताछ की गई, लेकिन पुलिस को कुछ खास जानकारी नहीं मिली थी। 

संवासिनों की नए सिरे से होगी मेडिकल जांच

आसरा गृह में रहने वाली संवासिनों की पटना पुलिस नए सिरे से मेडिकल जांच कराएगी। डॉक्टरों की टीम संवासिनों की जांच करने के बाद उनके वर्तमान स्थिति का सर्टिफिकेट देगी और बताएगी कि पूर्व में बेहतर ढंग से इलाज हो रहा था या नहीं?

अगर पहले की चिकित्सकीय व्यवस्था सही नहीं होगी तो संचालक मनीषा दयाल और चिरंतन पर लापरवाही से संवासिनों की मौत का आरोप मजबूत हो जाएगा। चूंकि इलाज के बारे में डॉक्टर ही सर्टिफिकेट दे सकते हैं, इसलिए जिला प्रशासन से डॉक्टरों की टीम तैयार करने का अनुरोध किया जाएगा।

You Might Also Like