केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भगवान बना अंबानी परिवार, 70 करोड़ रुपए किये दान

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए भगवान बना अंबानी परिवार, 70 करोड़ रुपए किये दान

तिरुवनंतपुरम ​: केरल बाढ़ काफी समय से सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है. केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए बड़े-बड़े स्टार्स, बिजनेसमैन, राजनेताओं और आम लोगों ने अपने हाथ बढ़ाए हैं. सभी ने अपनी संपति में से करोड़ो रुपए उन्हें दान किए हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, सनी लियोनी और अक्षय कुमार सभी ने केरल में बाढ़ से जूझने वाले लोगों को राहत देने के लिए पैसे दिए हैं.

खबरों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने बाढ़ पीड़ित लोगों को राहत देने के लिए करीब 1 करोड़ रुपए दान किए हैं वहीं अमिताभ बच्चन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 51 लाख रुपये केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए हैं और साथ ही उनके उपयोग के कई सामान भी उन्होंने मुहैया करवाएं हैं. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणदीप हुड्डा ने केरल के लोगों को ‘खालसा एड ग्रुप’ की तरफ से खाना खिलाया है. इन सभी के साथ ही रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी ने भी केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है.

खबरों की मानें तो उन्होंने केरल में बाढ़ से जूझ रहे लोगों को 21 करोड़ रुपए दान किए हैं और साथ ही उन्होंने वहां के लोगों के उपयोग के लिए बहुत से सामान भी भिजवाए हैं. उन सामानों की कीमत 50 करोड़ रूपये बताई जा रही है. अंबानी परिवार ने अब तक कुल 70 करोड़ रुपए की राहत राशि केरल के लोगों को दान कर दी है. नीता अंबानी ने बाद में बात करते हुए कहा कि देश के नागरिक होने के नाते यह उनका फर्ज था.

You Might Also Like