सासाराम: संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले उपेंद्र कुशवाहा को लोगों ने दिखाए काले झंडे

सासाराम: संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले उपेंद्र कुशवाहा को लोगों ने दिखाए काले झंडे

 केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों वो अपने बयान को लेकर चर्चा में थे तो अब उपेंद्र कुशवाहा को अपने ही संसदीय क्षेत्र में लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. ग्रामीणों ने उपेंद्र कुशवाहा को काले झंडे दिखाए और उनकी गाड़ी को घेरकर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. 

यह मामला काराकाट के परसर गांव का है. दरअसल ग्रामीण परसर गांव में मध्य विद्यालय का भवन नहीं बनने से काफी गुस्से में थे. बताया जाता है कि परसर गांव के मध्य विद्यालय का भवन काफी जर्जर स्थिति में है. इसे लेकर ग्रामीण कई बार पहले भी बोल चुके थे लेकिन कोई ग्रामीणों की बात सुनने के लिए तैयार नहीं था. 

लोगों को जब उपेंद्र कुशवाहा के दौरे पर आने के बारे में पता चला तो ग्रामीणों ने उनका विरोध किया.  ग्रामीण काला झंडा लेकर सड़क पर उतर आए. इसके बाद उपेंद्र कुशवाहा ने खुद ग्रामीणों से बात की और उनकी समस्याओं को सुना.  

उन्होंने कहा कि मध्य विद्यालय के जर्जर हालत में होने की सूचना उन्हें किसी ने नहीं दी. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही मध्य विद्यालय के जर्जर भवन को ठीक कर दिया जाएगा. उनके बात करने के बाद लोगों ने रास्ता छोड़ा और उपेंद्र कुशवाहा वहां से निकल पाए

You Might Also Like