आजमगढ़ में करेंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, ऐसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

आजमगढ़ में करेंट लगने से पिता-पुत्र की मौत, ऐसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

यूपी के आजमगढ़ में रविवार की देर रात बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पिता और पुत्र  हैं। घटना पवई थाना क्षेत्र  की है। सुलेमापुर गांव में रविवार रात जगदंबा सरोज (45) और उनके पुत्र अभिषेक (15)  की करेंट लगने से मौत हो गई। बेटा पंखे का तार बोर्ड में लगाते समय और पिता बेटे के इलाज के लिए बक्से से रुपये निकालते समय करेंट की चपेट में ंआ गया । परिवार के लोगों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया।  

जगदंबा के चार बेटों में अभिषेक दूसरे नंबर पर था। रविवार की रात जगदंबा पवई बाजार में जन्माष्टमी देखने गए थे। अभिषेक अपने कमरे में सोया था। जबकि उसकी मां उर्मिला व परिवार के अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे। रात में बिजली आने पर अभिषेक पंखा चलाने के लिए बोर्ड में तार लगा रहा था।

इस दौरान करेंट लगने से वह झुलस गया। रात का समय होने की वजह से किसी को भी घटना के बारे में पता नहीं चला। इस दौरान बिजली का तार बगल में रखे लोहे के बक्से पर गिर गया। देर रात जगदंबा घर लौटे और कमरे में पड़े बेटे की हालत देखने के बाद उसकी चीख निकल गई। इस दौरान लोगों की भीड़ जुट गई।

सभी अभिषेक को अस्पताल ले जाने का प्रबंध करने लगे। जगदंबा ने इलाज के लिए रुपये निकालने के लिए उसी बक्से को खोला जिस पर तार टूटकर गिरा हुआ था। जैसे ही जगदंबा ने बक्से को खोला करेंट लगने से वह भी झुलस गए। गांव के लोग आनन-फानन में पिता-पुत्र को क्षेत्र के डाक्टर के यहां ले गए । परीक्षण कर डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

You Might Also Like