UP : इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, इलाके में फैली दहशत

UP : इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, इलाके में फैली दहशत

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. घटना सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया इलाके की है. जहां, एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. पूरे परिवार की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. हत्या की सूचना के बागद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या की जांच में जुटी है.

परिवार में जिनकी हत्या की गई है उनमें बुजुर्ग महिला, उनकी बेटी, दामाद और छोटा नाती शामिल है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने आस-पास लोगों से पूछताछ की जा रही है. 

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि गुरुवार (06 सितंबर) देर रात तक इलाके में पुलिस ने गश्त की थी. लेकिन तब तक वहां ऐसी कोई घटना नहीं घटी थी. इसलिए ये आशंका जताई जा रही है कि रात दो बजे से सुबह चार बजे के बीच घटना के अंजाम दिया गया है. पुलिस ने बताया कि जांच के लिए फरेंसिक टीम भी बुलाई गई है. 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इसी इलाके में दो महिलाओं की हत्या हुई थी, जिनके हत्यारों को पुलिस आज तक ढूंढ नहीं पाई है. वहीं, मंगलवार (4 सितंबर) को इलाहाबाद में एक हिस्ट्रीशीटर ने अपने बेटों के साथ मिलकर रिटायर्ड दरोगा की लाठी डंडों से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी. रिटायर्ड दारोगा की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. 

You Might Also Like