NDA पर RJD ने साधा निशाना, कहा- ‘NDA का चश्मे शीशे का नहीं, सफल बंद से घबरा गई है’

NDA पर RJD ने साधा निशाना, कहा- ‘NDA का चश्मे शीशे का नहीं, सफल बंद से घबरा गई है’

सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर विपक्ष का भारत बंद था. कांग्रेस द्वारा बुलाए गए इस बंद को 20 पार्टियों का सर्मथन हासिल था. इसे लेकर आज जेडीयू प्रवक्ता ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा और इसपर आरजेडी ने पलटवार किया गया है. आरजेडी नेता शिवचंद्र राम ने कहा है कि भारत बंद में सभी पार्टियां पूरी एकजुटता के साथ शामिल हुईं और इसे सफल बनाया. 

उन्होंने साथ ही कहा है कि एनडीए का चश्मा शीशे का नहीं है. एनडीए टीन का चश्मा लगाकर बैठी हुई है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा है कि सफल बंद से एनडीए घबरा गई है. शिवचंद्र राम ने आरजेडी बैठक पर भी बात की और कहा कि बैठ में सांसद, पूर्व विधायक, जिला अध्यक्ष समेत कई अन्य सीनियर नेता भी मौजूद रहेंगे.

उन्होंने ये भी कहा है कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए बूथ लेवल पर एजेंट बहाल करने के बारे में भी चर्चा होगी. आपको बता दें कि आज जेडीयू ने भारत बंद और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा था. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने भारत बंद के दौरान एकजुटता नहीं रहने पर कहा था कि बेचैनी में लिया गया फैसला गलत होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि अंतर्विरोध के कारण गांधी मैदान में महागठबंधन के नेता नहीं जमा हुए. ये सभी डगरा के तीन बैंगन हैं. 

वहीं, आज तेजस्वी यादव ने आरजेडी की बैठक बुलाई है जिसमें तीन एजेंडों पर मुख्य रूप से चर्चा की जाएगी. बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियां, आर्थिक रूप से गरीब सवर्णों को आरक्षण देने की मांग, एससी/एसटी एक्ट जैसे मुख्य मुद्दे शामिल हैं.

You Might Also Like