रुड़की: चारा लेकर आ रही छात्रा के साथ टीचर ने किया दुराचार का प्रयास

रुड़की: चारा लेकर आ रही छात्रा के साथ टीचर ने किया दुराचार का प्रयास

रुड़की में खेत से चारा लेकर आ रही कक्षा नौ की छात्रा के साथ टीचर ने दुराचार का प्रयास किया। आरोपी सरकारी स्कूल में पढ़ाता है।

छात्रा और उसके परिजनों ने द्वारा पुलिस को तहरीर देने के बाद मामला सामने आया। मामला मंगलवार शाम का है। जानकारी के मुताबिक यह के एक गांव की निवासी कक्षा 9 की छात्रा खेत से चारा लेकर घर लौट रही थी कि तभी रास्ते में गांव के ही एक सरकारी अध्यापक ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई गई है। 

युवती से छेड़छाड़ में ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
सेलाकुई में सहसपुर थाना पुलिस ने युवती से छेड़छाड़ के आरोप में ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में युवती के पिता ने तहरीर में आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी 22 वर्षीय पुत्री कॉलेज में पढ़ाई करती है। लेकिन रास्ते में रमेश मौर्य पुत्र स्व. रामलखन मौर्य निवासी ग्राम फतेहपुर ग्रांट थाना सहसपुर आए दिन रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करता है।

रमेश मौर्य पेशे से ट्रक ड्राइवर है। आए दिन होने वाली छेड़छाड़ के चलते उनकी पुत्री का घर से बाहर निकलना तक मुश्किल हो गया है। वह मानसिक रूप से तनाव में है। मुकदमा दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पीएसी के जवान पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

रुड़की में कलियर क्षेत्र निवासी एक युवती ने पीएसी के एक जवान पर शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाया कि अब वह शादी से मुकर गया है और उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित युवती ने एसपी देहात को तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। एसपी देहात ने मामले की जांच के निर्देश देते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। 

कलियर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी एक युवती ने एसपी देहात को दी तहरीर में बताया कि करीब दो साल पूर्व पास के ही गांव निवासी एक युवक से जान पहचान हुई थी। जो वर्तमान में रुद्रपुर में पीएसी में तैनात है। युवती ने बताया कि मुलाकात होने के बाद जवान ने उसे मिलने के लिए बनाया। उसने मना किया तो उसने शादी करने की बात कही। आरोप लगाया कि शादी का झांसा देकर उसने कई बार दुष्कर्म किया। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो वह बहाने बनाने लगा। आरोप लगाया कि कुछ दिन पूर्व उसने उसे कॉल कर शादी करने की बात कही, लेकिन उसने साफ इंकार कर दिया।

आरोप लगाया कि इसके बाद उसके पक्ष के लोगों ने घर पहुंचकर उसके व परिजनों के साथ मारपीट की और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप लगाया कि कलियर थाने में उसके खिलाफ तहरीर दी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने एसपी देहात मणिकांत मिश्रा से मामले में कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

You Might Also Like