कई सालों बाद जब अपने घर पहुंचीं स्मृति ईरानी, हालत देख रोने लगीं

कई सालों बाद जब अपने घर पहुंचीं स्मृति ईरानी, हालत देख रोने लगीं

टीवी प्रोड्यूसर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को अपनी नई वेब सीरिज होम के प्रमोशन के लिए चुना। इसके लिए ईरानी गुरुग्राम के अपने पुराने घर पहुंची। वहां उन्होंने कुछ ऐसा देखा जिससे कि उनके आंसू निकल गए। हालांकि यह आंसू खुशी की बजाए दुख के थे। तुलसी के किरादर से हर घर में अपनी जगह बनाने वाली केंद्रीय मंत्री ने अपनी जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा किराए के एक घर में बिताया है।
अपने इसी घर की पुरानी यादों को ताजा करने के लिए वह गुरुग्राम पहुंची थीं। वीडियो में दिखता है कि स्मृति ईरानी सोसायटी के अंदर जाती हैं और वहां कि निवासियों से बात करती हैं। जिसमें से कुछ को वह पहचानती हैं। वह यह देखकर काफी भावुक हो जाती हैं कि उनका पुराना घर अब वर्कशॉप में तब्दील हो गया है। उनका भावनात्मक वाले इस वीडियो को एकता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

एकता कपूर ने एक पोस्ट पर लिखा, ‘उस जगह को देखना काफी दुखदाई, दुर्भाग्य और साहसिक कार्य है जिसे कि आप कभी घर कहा करते थे जो अब वहां मौजूद नहीं है। लेकिन जिंदगी कड़वे और मीठे अनुभवों वाली किसी यात्रा से कम नहीं है।’ वीडियो में दिखता है कि ईरानी रिक्शे पर बैठकर अपनी पसंदीदा चाट की दुकान और पुरानी राशन की दुकान पर भी गईं। 

एकता की वेब सीरीज होम में एक परिवार दिखाया गया है जो अपना घर और सोसायटी को बचाने की हरसंभव कोशिश करता है। इसी के प्रमोशन के लिए सेलिब्रिटिज अपने असली घर से जुड़े अनुभवों को साझा कर रहे हैं। स्मृति के भावनात्मक वीडियो को साझा करते हुए एकता ने लिखा, ‘घर केवल चार दीवारों से बना घर नहीं होता बल्कि परिवार का प्यार उसे घर बनाता है। स्मृति ईरानी की भावनात्मक यात्रा देखिए जब वह अपने बचपन के घर को देखने पहुंचती हैं। अपने घर की कहानी को उन्होंने एएलटी बालाजी के साथ साझा किया है।’

You Might Also Like