खबर 50खेलप्रदेशमहाराष्ट्र

IPL 2021 के मैच योजनाबद्ध तरीके से मुंबई में ही खेले जाएंगे, BCCI को महाराष्ट्र सरकार से मिली मंजूरी

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को पुष्टि की कि इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के मैच योजनाबद्ध तरीके से मुंबई में ही खेले जाएंगे और इसमें कोई बाधा नहीं होगी। उनकी पुष्टि के एक दिन बाद यह घोषणा की जाती है कि कोविड-19 के प्रसार को रोकने के लिए महाराष्ट्र शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार शाम 7 बजे तक वीकेंड पर लॉकडाउन रहेगा।

Loading...

नवाब मलिक ने एएनआइ को बताया, “प्रतिबंधों के साथ मैचों के लिए अनुमति दी गई है, भीड़ को स्टेडियमों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जो भी आइपीएल में भाग ले रहा है, उसे आइसोलेशन में एक स्थान पर रहना होगा। अधिक भीड़ नहीं हो सकती है, हमने यह स्पष्ट कर दिया है और इस आधार पर हमने अनुमति दी है।” बीसीसीआइ के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि पहले ही कर दी थी कि हम बबल में हैं ऐसे में होटल से स्टेडियम और स्टेडियम से होटल आने-जाने में कोई परेशानी नहीं होगी।

उन्होंने आगे कहा, “टीकाकरण की मांग करने वाले कई लोग हैं, बीसीसीआइ ने भी अनुरोध किया है कि खिलाड़ियों का टीकाकरण किया जाए। हम यह भी जानते हैं कि महाराष्ट्र में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें वायरस के संपर्क में आने का खतरा है। हम यह भी चाहते हैं कि आयु सीमा को कम किया जाए ताकि हम टीकाकरण कर सकें, लेकिन जब तक केंद्र सरकार अनुमति नहीं देती, हम ऐसा नहीं कर सकते।”

रविवार को बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी पुष्टि की थी कि आइपीएल के 14 वें संस्करण में सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होगा। गांगुली ने एएनआइ से कहा, “सब कुछ तय कार्यक्रम के अनुसार होगा।” वानखेड़े स्टेडियम 10-25 अप्रैल तक इस सीजन में 10 आइपीएल मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close