Main Slideखेलदेश

RCB के ओपनर हुए कोरोना संक्रमित, ये खिलाड़ी कर सकता है IPL में डेब्यू

नई दिल्ली, एक व्यक्ति का दुर्भाग्य दूसरे व्यक्ति के लिए एक अवसर हो सकता है। ऐसा ही कुछ इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के 14वें सीजन में देखा जा सकता है। इसी स्थिति में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम है, क्योंकि सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। उनका यही दुर्भाग्य एक खिलाड़ी के लिए सौभाग्य हो सकता है।

Loading...

जी हां, केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को आइपीएल में डेब्यू करते हुए देखा सकता है और वे आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में कम से कम पहले मैच के लिए जगह पा सकते हैं। आरसीबी शुक्रवार 9 अप्रैल को चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में आइपीएल 2021 के उद्घाटन मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। उस समय तक देवदत्त पडिक्कल शायद ही फिट हो पाएं। ऐसे में विराट कोहली के साथ पारी की शुरुआत अजहर कर सकते हैं।

पडिक्कल आइपीएल 2020 में आरसीबी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण वे कम से कम पहले मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में कर्नाटक के बाएं हाथ के बल्लेबाज को मौका मिल सकता है। पडिक्कल ने अपने डेब्यू आइपीएल सीजन में 15 मैचों में 31.53 की औसत से पांच अर्धशतकों के साथ 473 रन बनाए थे। वे RCB के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी थे।

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close