LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने छत्तीसगढ़ में नक्सली मुठभेड़ में शहीद वीर जवानों को आत्मिक श्रद्धांजलि अर्पित की

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य  ने छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों के कायरतापूर्ण हमले में शहीद जवानों को विनम्र व आत्मिक श्रद्धांजलि अर्पित की है तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Loading...

उन्होंने वीर शहीदों  की बहादुरी को नमन करते हुए कहा है कि सरकार उनके परिवार के साथ खड़ी है और उन्हें हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी। मातृभूमि की रक्षा के लिए वीर शहीदों द्वारा किए गए सर्वोच्च बलिदान के प्रति देशवासी सदा उनके व उनके परिवार के ऋणी रहेंगे।

उन्होंने कहा कि देश की रक्षा में अपने साहस और शौर्य का परिचय देते हुए देश के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले, वीरगति को प्राप्त हुए वीर जवानों के बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। संकट की इस घड़ी में सरकार शहीदों के परिवार के साथ खड़ी है और सरकार द्वारा हर संभव सहायता भी की जा रही है ।

श्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रखर विद्वान, भारतीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, गरीबों , वंचितों और पीड़ितों को नई दिशा देने वाले, सामाजिक न्याय के योद्धा बाबू जगजीवन राम की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की  है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close