Main Slideखबर 50प्रदेशमहाराष्ट्र

महाराष्ट्र: उद्धव के मंत्री बच्चू कडू ने खराब फ़ूड क्वालिटी को लेकर ठेकेदार को जड़ा थप्पड़

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार में मंत्री बच्चू कडू ने अकोला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (GMCH) में रोगियों को दिए जा रहे भोजन की संभवत: खराब क्वालिटी को लेकर इसकी आपूर्ति करने वाले एक ठेकेदार को पर थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना सोमवार शाम को उस समय हुई, जब अकोला जिले के प्रभारी मंत्री कडू ने अस्पताल का औचक दौरा किया।

Loading...

दरअसल, इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें कडू को ठेकेदार को कथित तौर पर थप्पड़ मारते हुए नज़र आ रहे है। अस्पताल के दौरे के दौरान कडू ने रोगियों को मुहैया कराए जा रहे भोजन की जांच की, जिसमें कोरोना से पीड़ित मरीज भी शामिल थे और वह यह पता चलने पर गुस्सा हो गए कि खाद्य पदार्थ की गुणवत्ता कथित तौर पर खराब थी।

उन्होंने ठेकेदार को भोजन की क्वालिटी और अन्य मुद्दों पर स्पष्टीकरण मांगने के लिए बुलाया और संतोषजनक उत्तर नहीं मिलने पर उसे कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया। कडू ने बाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने जिला उप-मंडल अधिकारी को कथित खराब क्वालिटी वाले भोजन और अस्पताल में अनाज के भंडार तथा खाद्य आपूर्ति से संबंधित रिकॉर्ड का रखरखाव नहीं करने की जांच करने को कहा है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close