मनोरंजनवीडियो

अक्षरा सिंह का ‘ Boyfriend बदलने का नया तरीका’ हुआ हिट, मिले 9 लाख से अधिक व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का नया सॉन्ग हाल ही में लॉन्च हुआ है. इस सॉन्ग का नाम ‘ब्वॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ है. म्यूजिक वीडियो यूट्यूब आते ही छा गया है. इसे अक्षरा सिंह ने ही गाया है और वह खुद इस गाने में परफॉर्म कर रही हैं. इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर ही लॉन्च किया है.

Loading...

‘ब्वॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ सॉन्ग का पिक्चराइजेश शानदार है. इसमें अक्षरा सिंह बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं. अक्षरा इस सॉन्ग में कई अलग-अलग लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन उनका ये ग्लैमरस लुक ऑडिंयस को काफी पसंद आ रहा है. शॉर्ट्स और अलग-अलग लुक में वो बेहद ही सुंदर दिखाई दे रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से भरे डांसिंग मूव्स को दिखा रही हैं.

मिले 9 लाख से ज्यादा व्यूज

अक्षरा सिंह के इस पॉपुलर सॉन्ग के बोल सूरज सिंह(आरा) ने लिखे हैं, वहीं इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने कंपोज किया गया है. इस गाने की कोरियाग्राफी एमके गुप्ता जॉय ने किया है. ‘ब्वॉयफ्रेंड बदलने का नया तरीका’ सॉन्ग एक अप्रैल को लॉन्च हुआ है. महज छह दिन में इस सॉन्ग को 9लाख से ज्यादा यानी 938,527 बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव अक्षरा
अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की. अक्षरा सिंह ‘सइयां सुपरस्टार’, ‘त्रिदेव’, ‘हम हैं लुटेरे’, ‘धड़कन’, ‘मां तुझे सलाम’, ‘दिलवाला’, ‘सत्या’, समेत कई अन्य भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close