प्रदेशमध्य प्रदेश

MP के इंदौर में BJP नेत्री के बेटे ने नशे में दर्जनों लोगों को किया जख्मी

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ते जा रहे अपराध के सिलसिले और भी तेज होते जा रहे है. इतना ही नहीं इन अपराधों का शिकार होकर आज कई लोगों ने अपनी जान भी खो दी है. इन अपराधों का सिलसिला आज देश के कई बड़े और छोटे हिस्सों में भी देखने को मिला है, वहीं आज हम आपके लिए ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप सभी के चेहरे का रंग उड़ जाएगा. जी हां आज जो केस हम आपो बताने जा रहे है वह कही और का नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के जिले इंदौर के आज़ाद नगर का है…

Loading...

जी हां बीती रात यानी 6 अप्रैल 2021 को बीजेपी की स्थानीय नेत्री फिरदौस पटेल के बेटे फैजान ने मंगलवार आधी रात्रि आजाद नगर में नशे में धुत होकर कार दौड़ाते हुए इलाके में जमकर आतंक मचा दिया। उसने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, जिसमें कुछ लोगों को गंभीर चोटें भी आई। घटना के उपरांत दर्जनों की तादाद में लोग रिपोर्ट लिखवाने आजाद नगर थाने जा पहुंचे। कार को पकड़ने के प्रयास में आरोपी ने पुलिसकर्मियों को भी अपनी गाड़ी को टक्कर मारी। 25 से अधिक गाड़ियों से लोगों ने कार सवार का पीछा किया। इस बीच वह अंधगति से कार दौड़ाते हुए लोगों को टक्कर मारता चला गया।

आजाद नगर पुलिस के अनुसार फैजान ने जमकर नशा किया और कार दौड़ा रहा था । इस बीच जो गाड़ी के सामने आया, उसने उसे भी उड़ा दिया। सनसनी फैलने से क्षेत्र में तनाव और भी बढ़ गया। लोग जमा हुए और फैजान की रिपोर्ट करने आजाद नगर थाने पहुंचे। पुलिस ने घेराबंदी की लेकिन पकड़ में नहीं आया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार MP-09 CE-6481 का लोगों ने पीछा किया तो फैजान ने गति बढ़ाकर रास्ता रोक रहे पुलिसकर्मियों को भी टक्कर मारी। लोगों ने बाइक, एक्टिवा, ऑटो सहित 25 से ज्यादा गाड़ियों से पीछा करते हुए उसे रोकने की कोशिश की। अपराधी  कार को दौड़ाता रहा। इस बीच उसने रास्ते में कई लोगों को जख्मी भी किया। पुलिसकर्मी भी बाइक से पीछा करता रहा, लेकिन कार चालक खजराना चौराहे पर पहुंचा और फिर एक एक्टिवा सवार को टक्कर मारकर भाग निकला। कार इशाक मो. पटेल निवासी आजादनगर के नाम से रजिस्टर्ड है।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close