Main SlideUncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडखबर 50जम्मू कश्मीरट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबिहारबड़ी खबरमध्य प्रदेशविदेशवीडियोसाहित्य

टीएमसी संसद नुसरत जहां नजर आई लाल साड़ी में ,पहली हरियाली तीज मनाई

यु तो अपने  धर्म को लेकर सुर्खियों मे रहने वाली टीएमसी संसद  नुसरत जहां  अपनी  शादी के बाद एक बार फिर से सुर्खियों में  है. नुसरत ने अपने पहली हरियाली तीज की तस्वीरे शेयर करते हुए खूब सुर्खिया बटोर रही है .वही लाल  रंग की चंदेरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है नुसरत . हाल  ही में नुसरत जहां ने अपनी हनीमून की तस्वीरें डालकर सोशल मीडिया में कोहराम मचाया था .

Loading...

 

 

नुसरत ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में कहा कि उनके पति ने उनका पहला सिंधारा बेहद खास बना दिया है। नुसरत ने पति निखिल का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, ‘मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया।’

वही अगर नुसरत के लुक की बात करे तो चंदेरी लाल शादी में वो काफी खुबसूरत  नजर आ  रही है ,नुसरत ने इन्स्ताग्राम में पति  निखिल जैन के साथ कई तस्वीरे शेयर की जिसमे दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

 

 

इस लुक के साथ नुसरत ने गले में  हार, मंगलसूत्र, लाल रंग की लिपस्टिक और बिंदी के साथ-साथ बालों में गजरा लगाए हुए नजर आ रही हैं। यह लुक नुसरत पे काफी ज़च रहा है .वहीं निखिल जैन क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। जिसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का हार पहना हुआ है।

 

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को  पति  निखिल जैन के साथ तुर्की में दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की थी।पति निखिल जैन पेसे से बिजनेसमैन है . नुरसत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। जिसके कारण वह काफी विवादों में भी घिरी रही थीं। नुसरत जहां का माथे पे  सिंदूर और हाथो में  चूड़ा पहनने के कारण काफी विवादों में रह चुकी है।

 

 

 

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close