Main Slideदेश

4 साल के लड़के के साथ नृशंस दुष्कर्म और हत्या, 11 माह बाद आरोपी गिरफ्तार

चार साल के लड़के के साथ नृशंस बलात्कार और हत्या की घटना के 11 महीने बाद आरोपी धरा गया। आरोपी तक पहुंचने में होस्कोटे कस्बे के पास एक गांव में रहने वाले नशाखोर ने पुलिस की मदद की। नराडा भगत नाम के एक दैनिक मजदूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया जिसके खिलाफ एक जनवरी को एक लड़के के साथ रेप करने और फिर गला घोंट कर मारने का आरोप है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Loading...

आरोपी नराडा 25 साल पहले मजदूरी करने बिहार से बेंगलुरु आया था और होस्कोटे कस्बे में बस गया। उसके पड़ोस में 4 साल का लड़का रहता था जिसके पैरंट्स झारखंड के मजदूर थे। पुलिस ने बताया कि लड़का एक जनवरी की शाम को गायब हो गया था, उस वक्त सब नए साल का जश्न मना रहे थे।

बच्चे के पैरंट्स ने पड़ोसियों और नराडा के साथ उसे खूब ढूंढा लेकिन दो दिन तक कुछ पता नहीं चला। 3 जनवरी को बच्चे की सड़ी-गली लाश एक यूकेलिप्टस बाग के पास मिली। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। पुलिस के सर्च ऑपरेशन में नराडा सबसे आगे था इसलिए पुलिस को उस पर शक नहीं हुआ। यह केस लगभग खत्म ही होने वाला था लेकिन बेंगलुरु (ग्रामीण) के एसपी रवि डी चन्नावर ने हाल ही में क्षेत्रीय पुलिस को जल्द से जल्द मामला सुलझाने को कहा।

इसके बाद इंस्पेक्टर केके रघु और सब इंस्पेक्टर बीएम गोविंदा ने क्राइम सीन को रीशूट किया और गांव के कई युवाओं से सवाल किए। एक जांच अधिकारी ने बताया, ‘पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हाल ही में इस बात की पुष्टि हुई थी कि लड़के के साथ यौन उत्पीड़न हुआ था। इसलिए हमें संदेह हुआ कि अधिक मात्रा में ड्रग्स लेने वाला ही इस घटना को अंजाम दे सकता है। हमने दो युवा मजदूरों से सवाल किए जिनमें से एक ने बताया कि नराडा उन्हें गे सेक्स के लिए बुलाता था। हमने तुरंत नराडा को पकड़ा जिसने शुरुआत में इससे इनकार किया लेकिन बाद में अपराध को स्वीकार कर लिया।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close