Main Slideउत्तर प्रदेशदेश

पति ने पत्नी को गोली मारने के बाद की आत्महत्या, अबतक सामने आई ये बड़ी बात

कानपुर के कल्याणपुर के मसवानपुर में शुक्रवार रात पंकज गौतम (32) ने पत्नी की कनपटी पर तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद छत पर जाकर उसने उसी तमंचे से खुद को भी गोली मार ली। पति की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं, पत्नी को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। पंकज सिलाई का काम करता था। पंकज के भाई दीपक ने बताया कि इसी साल 12 फरवरी को पंकज की शादी स्वरूपनगर निवासी नेहा (28) से हुई थी।

Loading...

बता दें कि शादी के कुछ माह बाद से ही दोनों में अनबन शुरू हो गई थी। पिछले दो दिनों से नेहा मायके जाने की जिद कर रही थी। इस पर दोनों में विवाद शुरू हो गया। शुक्रवार रात नशे में धुत होकर पंकज घर पहुंचा। पत्नी से विवाद बढ़ने पर उसने तमंचा निकालकर पत्नी की कनपटी पर गोली मार दी।

सूचना के मुताबिक बाद में पति तमंचा लोड करते हुए मकान की छत पर पहुंचा और खुद को भी गोली मार ली। पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर फोर्स संग मौके पर पहुंचे सीओ कल्याणपुर अजय कुमार और थानाप्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की। फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य इकट्ठा किए। तमंचे को कब्जे में लिया।

पुलिस की छानबीन में यह बात सामने आ रही है कि पत्नी के मायके जाने की जिद पर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिस पर पति ने पत्नी को और खुद को गोली मार ली। तहरीर मिलने पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close