Main Slideदेशबड़ी खबर

सभी बाधाएं हुई खत्म, कल तक स्थिति साफ हो जाएगी: राउत

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर सस्पेंस किसी फिल्मी कहानी की तरह जारी है। आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने की खबरों के बीच शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि गुरुवार तक सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी। राउत ने आज मीडिया से बात करते हुए कहा कि सभी बाधाएं खत्म हो गई हैं और कल तक स्थिति साफ हो जाएगी।

Loading...

सूत्रों का कहना है कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के बीच बैकडोर से बातचीत जारी है और अब यह लगभग फाइनल हो चुकी है। महाराष्ट्र में सरकार गठन की अटकलों पर शिवसेना प्रवक्ता ने कहा, प्रदेश में सरकार बनने के करीब है। सभी बाधाएं दूर हो गई हैं और कल दोपहर तक आपको पता चल जाएगा।’पार्टी प्रवक्ता ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कल दोपहर तक अच्छी खबर आ सकती है।

मीडिया से बात करते हुए शिवसेना प्रवक्ता ने सरकार बनाने के लिए डेडलाइन का भी ऐलान कर दिया। उन्होंने पवार और पीएम मोदी की मुलाकात को लेकर जारी अटकलों पर भी विराम लगाने की कोशिश की। राउत ने दो टूक अंदाज में कहा कि पार्टी के अंदर एनसीपी से गठबंधन को लेकर कोई हिचक नहीं है। इससे पहले राउत ने मंगलवार को पवार और सोनिया की मुलाकात के बाद कहा था कि एनसीपी चीफ के मन में क्या है यह समझने के लिए 100 जन्म लगेंगे।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close