Main Slideदेशबड़ी खबर

कोर्ट ने अनंत सिंह को दी बिहार विस के शीतकालीन सत्र में शामिल होने की अनुमति

पटना में सांसद-विधायक की एक स्पेशल कोर्ट ने मोकामा से निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में शामिल होने की अनुमति दी है। पटना विधानसभा का शीतकालीन सत्र 22 से 28 नवंबर तक चलेगा। बता दें कि अनंत सिंह वर्तमान में भागलपुर की सेंट्रल जेल में बंद हैं। विधायक के वकील नबिन कुमार ने बताया कि मंगलवार को स्पेशल कोर्ट के पास एक याचिका दायर कर विधानसभा के 14वें सत्र में शामिल होने के लिए राहत देने की मांगी की थी। वकील ने बताया, हमने कोर्ट से गुहार लगाई कि विधायक को जेल से विधानसभा ले जाने के लिए पटना पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था के जरूरी इंतजाम करने का निर्देश दिए जाएं।

Loading...

वकील ने बताया कि राज्य विधानसभा के कार्यालय से सत्र में शामिल होने की नोटिस मिलने के बाद उन्होंने याचिका दायर की थी। 21 अक्टूबर को यह नोटिस जारी की गई थी। वकील ने आगे बताया कि सरेंडर करने के बाद विधायक को बेउर जेल ले जाया गया था। वह वर्तमान में भागलपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं लेकिन बेउर जेल प्रशासन के पास नोटिस भेजा गया था।

कानून व्यवस्था और अनंत सिंह के कद पर आधारित पटना पुलिस और जिला प्रशासन की एक रिपोर्ट को देखते हुए अनंत सिंह को 22 अक्टूबर को भागलपुर जेल में शिफ्ट किया गया था। अनंत सिंह ने दिल्ली स्थित साकेत की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में सरेंडर किया था। अनंत सिंह के बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत लदमा गांव स्थित पैतृक आवास से 16 अगस्त को एक एके-47 राइफल, एक मैगजीन, कुछ कारतूस और दो ग्रेनेड बरामद हुए थे। इसके बाद से अनंत सिंह फरार चल रहे थे।

Loading...
loading...
Tags

Related Articles

Live TV
Close